रायपुर को हराकर राजनांदगांव फाइनल में ….14 नवंबर को होगा फाइनल कांकेर में दुर्ग टीम से

by sadmin
Spread the love

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-14 क्रिकेट चैंपियनशिप के अंतर्गत सेमीफाइनल मैच में रायपुर को पहली पारी के बढ़त के आधार पर हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

 रायपुर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। राजनांदगांव ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 05 विकेट पर 373 बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी। राजनांदगांव टीम की तरफ से एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए बालाजी राव ने 160 रन 12 चौके व 2 छक्के की मदद से, विकल्प तिवारी ने 09 चौके व 01 छक्के की सहायता से 100, तथा श्लोक चचाने ने 47 रन तथा श्रेयांस खांडेकर 21 रनों का योगदान दिया।

     रायपुर की टीम पहली पारी में 203 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। राजनांदगांव की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए विकल्प तिवारी ने 05 विकेट तथा आदित्य मिश्रा ने 3 एवम् वेद चौहान ने 01 विकेट लिया, जबकि एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। फाइनल मैच में राजनांदगांव का मुकाबला दुर्ग की टीम से होगा। फाइनल मैच 14 नवंबर को कांकेर के नवनिर्मित क्रिकेट ग्राउंड पर होगा। फाइनल मैच तीन दिवसीय खेला जाएगा। 

    अंडर -14 राजनांदगांव की क्रिकेट टीम के फाइनल में पहुंचने पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन राजनांदगांव के अध्यक्ष सुशील कोठारी, सचिव योगेश बागड़ी ने बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित की है। उक्त जानकारी जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पीआरओ लक्ष्मण लोहिया ने दी हैं।

Related Articles

Leave a Comment