खस्ताहाल सड़कें.. दिखाने के लिए अफसरों को डांटने से क्या होगा- कौशिक

by sadmin
Spread the love

पूरे प्रदेश में सड़क खस्ताहाल स्थिति में है। इन्हीं समस्याओं को लेकर घरघोड़ा से रायगढ़ तक प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी के नेतृत्व में 3 दिन की भाजपा ने ‘शंखनाद’ पदयात्रा निकाली है। पदयात्रा में उनके साथ सांसद गोमती साय, उमेश अग्रवाल व आज धरमलाल कौशिक भी शामिल होने पहुंचे। भाजपा नेता व पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि पूरे प्रदेश में सड़क सड़क पर आ गई है। सरकार उन्हें बनवाने की स्थिति में नहीं है। जनता को दिखाने के लिए अधिकारियों को डांट फटकार लगाने या हटाने से काम नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार रमन सरकार में पूरे प्रदेश में सड़के बनीं, आज भूपेश सरकार उसे मरम्मत करने की स्थिति में भी नहीं है। बजट में मरम्मत के लिए जो राशि स्वीकृत होती है उसका इन्होंने प्रावधान ही नहीं किया है। 

बजट में पैसों का प्रावधान नहीं किया सीएम ने

उन्होंने कहा कि पहले तो वे मरम्मत के लिए पैसा बजट में शामिल नहीं करते हैं और जहां बजट में जब जो पैसा शामिल करते हैं उसके लिए प्रशासनिक स्वीकृति नहीं देते हैं।  अगर बजट स्वीकृति होती है तो उसके बाद काम नहीं होता है। बरसात के बाद अगर सड़कों की मरम्मत नहीं की गई तो वह चलने लायक नहीं रहेंगी। 

कलेक्टर का घेराव करने की चेतावनी

उन्होंने कहा कि खराब सड़कों से होने वाली परेशानियां के प्रति सीएम का ध्यान आकर्षित करने व उन्हें चेतावनी देने के लिए यह पदयात्रा निकाली जा रही है। अभी इस पदयात्रा के बाद कलेक्टर का घेराव होगा। अगर इसके बाद भी सीएम सड़क नहीं सुधारते हैं तो इससे बड़े आंदोलन की रूपरेखा बनेगी।

Related Articles

Leave a Comment