पेपर लीक मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के घर ईडी का छापा, मुख्यमंत्री के पुत्र को भी पूछताछ के लिए बुलाया

by News India 360
Spread the love

राजस्थान (एजेंसी)। राजस्थान में हुए पेपर लीक के मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने आज सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर छापेमारी की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी ईडी ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट(फेमा) केस में समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।
ईडी फिलहाल डोटासरा और उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। ईडी की टीम डोटासरा के जयपुर के सिविल लाइंस में सरकारी आवास सहित सीकर स्थित निजी निवास पर भी पहुंची है। सूत्रों के मुताबिक जयपुर में 3 और सीकर में 2 जगह पर ईडी की रेड चल रही है। ईडी के छापे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई है।
ईडी की टीम डोटासरा सहित उनके रिश्तेदारों के घर भी पहुंची है। पेपर लीक को लेकर आज ईडी ने पहली बार डोटासरा के घर पर छापेमारी की है। दिल्ली और जयपुर की ईडी की टीम के साथ में केंद्रीय सुरक्षा बल के अधिकारी भी मौजूद हैं। डोटासरा सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भी हैं। सूत्रों के मुताबिक गोविंद सिंह डोटासरा उनके सीकर स्थित निवास पर मौजूद हैं। करीब साढ़े नौ बजे ईडी के अधिकारी उनके घर पर पहुंचे थे। पहले पोर्च में बैठकर ही उनसे पूछताछ की गई, इसके बाद घर में बने आॅफिस में पूछताछ के लिए ले जाया गया।

Related Articles

Leave a Comment