अल्टो कार से पुलिस को मिले 11 लाख 22 हजार रुपए

by sadmin
Spread the love

जगदलपुर। धनपुंजी नाका पर नगरनार पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस को ओडिसा से छत्तीसगढ़ आती हुई एक अल्टो गाड़ी दिखाई दी, कार में दो व्यक्ति सवार थे। दोनों के नाम जगन्नाथ राजू और एस चंदमौली है।

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले में चेकिंग के दौरान एक कार से 11 लाख 22 हजार रूपये जप्त किये गए हैं। कैश के संबंध में पूछे जाने पर दोनों युवको ने गोल-मोल जवाब देना शुरू कर दिया और कोई वैध दस्तावेज भी पेश नहीं कर पाए। इतनी बड़ी मात्रा में कैश को लेकर कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं।कहीं इनका इस्तेमाल आगामी चुनाव में तो नहीं किया जाना था। दोनों आरोपी फिलहाल पुलिस की हिरासत में हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, धनपुंजी नाका पर नगरनार पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस को ओडिसा से छत्तीसगढ़ आती हुई एक अल्टो गाड़ी दिखाई दी, कार में दो व्यक्ति सवार थे। दोनों के नाम जगन्नाथ राजू और एस चंदमौली है। कार की तलाशी तलाशी के दौरान 11 लाख 22 हजार 50 रुपए को मिला। पैसों के संबंध में जब इनसे पूछताछ की गयी तो इन्होने कोई भी संतोषजनक जवाब पुलिस को नहीं दिया और कोई वैध दस्तावेज भी पेश नहीं कर पाए जिस पर पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार कर लिया है। पकडे गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Related Articles

Leave a Comment