Spread the love

भूपेश का विकास बिजली 6% महंगी हो गई आज़ – पंकज जैन

भूपेश और कांग्रेसीयो को बधाई आप सब ने मिलकर बिजली दर 6% बढ़ाई – गुलशन शाडिल्य

दक्षिणापथ, बालोद । आम आदमी पार्टी बालोद जिला मीडिया प्रभारी पंकज जैन ने कहा की प्रदेशवासियों को महंगाई का एक और झटका लगा है। दरअसल बिजली नियामक आयोग ने आज बिल की दरों में बढ़ोतरी का ऐलान किया। नई टैरिफ दरो में नियामक आयोग ने बिजली दरों में औसत 37 पैसे प्रति यूनिट की बढ़ोतरी की है। लगभग 6 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। वहीं नया टैरिफ दर 1 अगस्त से लागू किया गया है।
इस संबंध मे पंकज जैन ने कहा की मोदी ने महंगाई के क्रिकेट का खेल बखूबी खेलते हुए पेट्रोल डीजल के दर में शतक बनाया, वही तेल के भाव में दोहरा शतक बनाया। वही भूपेश ने महंगाई के क्रिकेट में बल्लेबाजी करते हुए बिजली दर को आसमान में उछाल के 6% बढ़ाकर महंगाई का खिताब पाने की कोशिश में सफल होते दिखाई दे रहे है।
वही आम आदमी पार्टी गुंदरदाही विधानसभा मीडिया प्रभारी ने भूपेश और सभी कांग्रेसीयो को बधाई दी, और कहा की मोदी भूपेश साथ है। वाह क्या बात है,दोनो की जोड़ी महंगाई की क्रिकेट में जनता को मात दे देंगे।
मोदी और भूपेश बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे है इसलिए बीजेपी वालो को भी दिल से शुभकामनाए।
पंकज जैन ने कहा की दोनो ही पार्टियां जनता को विरोधी मानते हुए जो क्रिकेट खेल रही है।और दोनो ही पार्टियां जनता के बारे में नहीं सोच रही है दोनो पार्टियों का उद्देश्य जनता को महंगाई से मरना है।
उन्होने कहा कि युवा कांग्रेस कार्यकर्ता 5 अगस्त को दिल्ली संसद का घेराव करेंगे महंगाई के खिलाफ यह केवल राजनीति है और कुछ नही।
अगर सही में कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के पक्ष में है तो दिल्ली सांसद घेराव के पहले बिजली की दर 6% बढ़ी है उस पर निशाना साधे और छत्तीसगढ़ विधानसभा का घेराव कर बिजली की दर कम कराए , अपने वरिष्ठ नेताओं को बोलकर । उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में ही बिजली उत्पादन हो रही है तो छत्तीसगढ़ में बिजली दर महंगा करके जनता के हाथ से निवाला निकाल कर कांग्रेस सरकार मलाई खाने का कार्य बखूबी कर रही है।

Related Articles